Monday, November 19, 2018

कामयाबी का शाबर मंत्र प्रयोग







कामयाबी  का  शाबर  मंत्र  प्रयोग  


  जीवन  मे हमे अकसर यह सुना है या बोलते भी हैं कि अधिकाधिक श्रम और मेहनत करने के बाद भी कामयाबी और सफलता कोसों दूर रहती है। यहां हमारे कर्म की दिशा गलत हो सकती है या भाग्योदय कारक दशा ना चलती हो या कोइ बुरी शक्ति का प्रभाव ज्यादा हो तब हमे बार बार निष्फलता का सामना करना पडता है।

सर्वप्रथम तो यह बात याद रखें कि हमे हमारे कर्म को बहोत प्यार करना होता है। हमे खुद पर बेहद विश्वास भी होना चाहिए। आत्मविश्वास हमारी सफलता के हर द्वार को खोलता ही है। सकारात्मक लोगों से और विचारों से प्रभावित रहने की पूरी कोशिश करनी है।

हमारी जो भी मनोकामना हो उसे हर पल दिल मे ज्वलंत और प्रज्वलित रखें। घर मे हमेशा भजन कीर्तन और स्तोत्र को बजाना चाहिए। घर मे क्लेश ना हो उस उद्देश्य से वाणी का कम और विनम्रता पूर्वक उपयोग करें।

और #सबसे_महत्वपूर्ण बात कि किसी भी शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरूवार को निचे दिए मंत्र की 31 माला का जाप किजीए। एक ही रात मे इसे पूर्ण करना है। स्नानादी करके; पूर्व दिशा की ओर मुंह करके बैठे; सफेद वस्त्र धारण करें; अपनी कूलदेवी का या माँ लक्ष्मी के प्रतिमा के सामने शुद्ध घी का दीपक जलाए और फुल फल अर्पित करें।

31 माला का जाप बेहद शांति पूर्वक करें; जल्दबाजी ना करें और रात को 10 बजे शुभ चोघडिया मे शूरू करें।

मंत्र 


ॐ नमो महादेवी सर्वकार्य सिद्धकारिणी जो पाती पूरे विष्णु महेश तीनों देवतन मेरी भक्ति गुरू की शक्ति गुरू गोरखनाथ की दुहाई फुरोमंत्र इश्वरो वाचा।


आपकी अटूट श्रद्धा और भगवान के आशीर्वाद से आपको बहोत बडी सफलता मिलने के योग शूरू हो जाएंगे। इसका अनुभव व्यक्ति व्यक्ति को अलग अलग मिल सकता है; भिन्न हो सकता है। किसी भी स्थिति मे 31 माला पूर्ण किए बिना खडे ना होने का संकल्प करें।

विशेष -


किसी विशिष्ट समस्या ,तंत्र -मंत्र -किये -कराये -काले जादू -अभिचार ,नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव आदि पर परामर्श /समाधान हेतु संपर्क करें

राजगुरु जी

तंत्र मंत्र यंत्र ज्योतिष विज्ञान  अनुसंधान संस्थान

महाविद्या आश्रम (राजयोग पीठ )फॉउन्डेशन ट्रस्ट

(रजि.)

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए इस नंबर पर फ़ोन करें :

मोबाइल नं. : - 09958417249

                    08601454449

व्हाट्सप्प न०;- 9958417249


No comments:

Post a Comment

महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि

  ।। महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि ।। इस साधना से पूर्व गुरु दिक्षा, शरीर कीलन और आसन जाप अवश्य जपे और किसी भी हालत में जप पूर्ण होने से पह...