Wednesday, November 28, 2018

आज कल लोग फालतू के सवाल बोहोत कर ते है








आज कल लोग फालतू के सवाल बोहोत कर ते है 1 दिन में काम हो जाएगा क्या या , किसी किसी को चमत्कार देखना होता है , तो भाइयो मैं कोई बाबाजी नही हूँ  जो पेपर में या कही ट्रेन बस में पोस्टर लगा कर बोलू के 24 घण्टे में काम कर दुगा .


,ये वो फलाना ढिमका ,  हर चीज में समय लगता है , दूसरी बात के ये मैं कोई दुकानदार नही हु जो मेरे पास जिन , भूत, प्रेत, परी, अप्सरा, मिल जाएगी अगर कुछ शक्ति पाना है तो खुद हासिल करना पड़ता है मेहनत करनी पड़ती है , 

मैं सिर्फ साधना बाता सकता हु लोगो को मेहनत नही करनी है एक दिन में सब कुछ चाहिए, आज कल अरे चूतियों एक दिन में तो बच्चा भी पैदा नही होता है , ओर तुमको , सिद्धि चाहिए, मेरी बात जिसको बुरी लगे मुझे unfrnd कर सकते हो,, सब्र करोगे तो सब होगा वरना कुछ नही हो सकता ,

चेतावनी - 


सिद्ध गुरु कि देखरेख मे साधना समपन्न करेँ , सिद्ध गुरु से दिक्षा , आज्ञा , सिद्ध यंत्र , सिद्ध माला , सिद्ध सामग्री लेकर हि गुरू के मार्ग दरशन मेँ साधना समपन्न करेँ । बिना गुरू साधना करना अपने विनाश को न्यौता देना है 


विशेष -


किसी विशिष्ट समस्या ,तंत्र -मंत्र -किये -कराये -काले जादू -अभिचार ,नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव आदि पर परामर्श /समाधान हेतु संपर्क करें


राजगुरु जी

तंत्र मंत्र यंत्र ज्योतिष विज्ञान  अनुसंधान संस्थान

महाविद्या आश्रम (राजयोग पीठ )फॉउन्डेशन ट्रस्ट

(रजि.)

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए इस नंबर पर फ़ोन करें :

मोबाइल नं. : - 09958417249

                     08601454449

व्हाट्सप्प न०;- 9958417249


No comments:

Post a Comment

महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि

  ।। महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि ।। इस साधना से पूर्व गुरु दिक्षा, शरीर कीलन और आसन जाप अवश्य जपे और किसी भी हालत में जप पूर्ण होने से पह...