Saturday, December 1, 2018

संगमरियम संगे मरियम रत्न पत्थर - कारोबार बिजनेस व्यापार में लाभदायक चमत्कारी रत्न ..





संगमरियम संगे मरियम रत्न पत्थर - कारोबार बिजनेस व्यापार में लाभदायक चमत्कारी रत्न ...


मरियम रत्न - यह एक प्राकृतिक पत्थर है. इस रत्न को संगे मरियम ,और माहे मरियम भी कहते है। बहुत से लोग इसे उपरत्न, या मणि की श्रेणी में गिनते हैं, और अन्य, इसे पत्थर ही मानते हैं. 

यह रत्न बहुत लाभदायक है यह रत्न बवासीर की बीमारी में राम बाण के समान है। इसे बहते हुए रक्त को रोकने के लिएके लिए भी प्रयोग किया जाता है.

हमारा व्यक्तिगत तौर पर इसका कोई अनुभव नहीं है, क्योंकि हमने किसी को आजतक इसकी सलाह नहीं दी. पर, हमें अन्य बहुत से पण्डितों और ज्योतिषियों ने इसके लाभों के बारे में बताया, और यह भी कहा, कि उन्होंने सैंकड़ों लोगों को को पहनाया है और लाभ देखा है. 

कल जब हम अपने जोहरी के पास कुछ रत्न खरीदने गए, तो एक पण्डितजी मिले. उन्होंने 10 संगेमरियम खरीदे. उन्होंने यह भी बताया, कि कुछ समय पहले ही वोह 20 संगेमरियम लेकर गए थे, और जिनको भी पहनाया, सबको लाभ मिला.

जोहरी ने भी बताया कि बहुत से पण्डित, ज्योतिषी और अन्य कई व्यक्ति उनसे यह संगेमरियम ले जा भी चुके हैं और बहुत लोग, जिनको लाभ हुआ है, उन्हें स्वयं भी यह बात बता चुके हैं.

 हम यह बात एकदम शीशे के तरह साफ़ कर रहे हैं, ताकि कोई ग़लतफहमी न रहे.

कुछ पत्थर और अन्य सामग्री हम केवल असली और सही दाम पर उपलब्ध करवाते हैं, किसी को भी उनकी सलाह नहीं देते :

हम कई बार स्पष्ट कर चुके हैं, कि हम आमतौर पर केवल रत्नों और रुद्राक्षों की सलाह देते हैं. अन्य बहुत से पत्थर, और अन्य ऐसे सामान हम केवल अपने मित्रों और पाठकों की सुविधा के लिए रखते हैं, 

जिससे कि उन्हें ऐसी वस्तुएं असली मिल जाएं और उचित दाम पर मिल जाएं - जैसे सुलेमानी हकीक, सुलेमानी आँख, टाइगर आई, दाना- स्फटिक श्रीयंत्र, दक्षिणावर्ती शङ्ख, हत्था जोड़ी, सियार सिंगी, श्वेतार्क गणेश, आदि. क्योंकि विशेष तौर पर सुलेमानी हकीक के बारे में बहुत से लोगों ने हमें बताया, 


धारण विधि : 
खैर, बात संगेमरियम की हो रही है. इसे चाँदी में अनामिका अंगुली (Ring Finger) में धारण किया जाता है, पुरुष दाएं और महिलाएं बाएं हाथ में, ऐसा उन पंडितजी ने बताया. पर, हमने पता किया, इसे पीतल, सोना या अष्टधातु में भी धारण किया जा सकता है .

और तर्जनी (Index Finger) में भी. 
इसे रविवार, सोमवार, या गुरुवार को धारण करना सर्वश्रेष्ठ होगा. मन्त्र आप पाने ईष्ट का, सूर्य, गुरु, या चंद्र ग्रह का भी पढ़ सकते हैं.

3. यह रत्न 100 % असली हैं, और दोष-रहित हैं. पुखराज/नीलम श्री लंका के हैं. पन्ने स्कॉटलैंड के और ओपल कई जगह से आते हैं - मिक्स हैं, पर अधिकतर ऑस्ट्रेलिया के हैं.

4. यह काम हम सेवा के तौर पर करते हैं, व्यापार नहीं. कृपया रत्न खरीदने के नाम पर ज्योतिषीय परामर्श लेने का प्रयास न करें अगर सलाह चाहिए, तो हमारे उपरोक्त पेज के मैसेज बॉक्स में लिखें.

5. केवल 200 रुपये अतिरिक्त खरचने पर, कोई भी रत्न आपको सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त लैब की टेस्ट रिपोर्ट के साथ भेजा जा सकता है.

आप का आज का दिन मंगलमयी हो - आप स्वस्थ रहे, सुखी रहे - इस कामना के साथ।

रत्ना से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी समाधान परामर्श या ओरिजिनल रत्न प्राप्ति के लिए संपर्क करें और सर्टिफिकेट सहित रत्न प्राप्त करें ..



 जन्म  कुंडली  देखने और समाधान बताने  की 


दक्षिणा  -  351 मात्र .


विशेष

किसी विशिष्ट समस्या ,तंत्र -मंत्र -किये -कराये -काले जादू -अभिचार ,नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव आदि पर परामर्श /समाधान हेतु संपर्क करें

राजगुरु जी

तंत्र मंत्र यंत्र ज्योतिष विज्ञान  अनुसंधान संस्थान

महाविद्या आश्रम (राजयोग पीठ )फॉउन्डेशन ट्रस्ट

(रजि.)

किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए इस नंबर पर फ़ोन करें :

मोबाइल नं. : - 09958417249

                     08601454449

व्हाट्सप्प न०;- 9958417249


1 comment:

  1. Dhanya hain aap, hamara lekh copy-paste kiya, kam se kam aabhar to vyakt kar dete !

    ReplyDelete

महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि

  ।। महा प्रचंड काल भैरव साधना विधि ।। इस साधना से पूर्व गुरु दिक्षा, शरीर कीलन और आसन जाप अवश्य जपे और किसी भी हालत में जप पूर्ण होने से पह...